Vyrl Khabar

Mahindra BE RALL E Launched in India: जानिए क्या कीमत होगा और साथ ही इस कार के बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स को भी!

Mahindra BE RALL E Design

Mahindra BE RALL E के इस car को mahindra ने अभी तक सिर्फ concept car के रूप मे ही लोगों के सामने Showcase किया हैं । इस कार के डिजाइन की बात करें तो यह एक इलेक्ट्रिक SUV car हैं । इस कार की डिज़ाइनिंग काफी stylish और इसका look आगे से देखने पर काफी लुभावना हैं । महिंद्रा के इस कार में हमें C shape का LED DRLs और बहुत बड़ा Alloy Wheels देखने को मिलता हैं ।

Mahindra BE  RALL E  Design

इस कार interior डिजाइन में हमे काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ बड़ा space भी देखने को मिल को मिल जाता हैं । इस कार की लंबाई एर चौड़ाई एक healthy मनुष्य की तरह एकदम से फिट bODY की तरह देखने को मिल जाता हैं जिससे इस car की सुंदरता और भी बढ़ जाती हैं । यदि MAHINDRA के इस इलेक्ट्रिक कार की इन्टीरीअर की बात करें तो हमे इलेक्ट्रिक इस कार में बड़ा सा Touchscreen इंफोमएन्ट सिस्टम देखने को मिल जाता हैं ।

Mahindra BE RALL E Battery & Range

Mahindra  BE  RALL  E  Battery  &  Range

वैसे तो Mahindra के सारे ही cars अभी तक लोगों के द्वारा सराहनीय रहा । पर अभी हाल फिलहाल में Launch होने वाले इस Mahindra BE RALL E के Battery के बारे में Mahindra द्वारा कोई भी Information नहीं मिला हैं , But कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा इस कार के बैटरी के बारे कुछ ईमफओरमटीऑन प्राप्त हुई हैं । जिसके अनुसार यह बताया जा रहा हैं कि इस इलेक्ट्रिक कार में हमें 60 KWh से लेकर के 80 kwh तक का बैटरी देखने को मिल सकता हैं । वहीं अगर इस इलेक्ट्रिक कार के Range की बात करें तो हमें सिंगगल चार्ज में इस कार पर 400 Km से 500 Km तक का Range मिल सकता हैं ।

Mahindra BE RALL E Specifications

Car Name Mahindra BE RALL E
CategoryEV SUV
Seats 5 Seater
Mahindra BE RALL E Launch in India 2025 ( expected )
Features ADAS , off-road driving modes , panoramic sunproof , regenrative braking , touchscreen infotainment system ( Expected )
SegmentA Segment SUV
Battery60KWh To 80KWh ( expected )
MotorElectric
SafetyABS , EBD , Airbags , Tyre pressure monitoring system , 360 degree Camera
Mahindra BE RALL E Price in INDIA 45 Lakh To 50 Lakh ( Estimated )
Mahindra BE RALL E Price

Mahindra BE RALL E Features

Mahindra BE RALL E के features की बात करें तो Mahindra के तरफ से इस के Features के बारें में अभी तक कोई भी Infomation Share नहीं किया गया हैं social media मे । But कई मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा यह पता चला हैं की इसकी काफी बेहतरीन – बेहतरीन फीचर्स हैं और इसके साथ ही futuristic features भी हैं । जो की सारे systems मिलकर इस कार को काफी Attractive और कमाल की बनती हैं । और इसके साथ ही इसके और सारे फीचर्स की बात करें तो इसमे ADAS , off-road driving modes , panoramic sunproof , regenrative braking , touchscreen infotainment system जैसे Features देखने को मिल सकते हैं ।

Mahindra BE RALL E Launch date in India

Mahindra BE RALL E अभी के लिए ये सिर्फ एक Concept Car हैं । और अगर इस car को भारत मे Launch कब से होगी इसके बारे बताए तो आपको ये बता दे कि अभी तक mahindra के तरफ से कोई भी जानकारी Launch in India के बारे में नहीं मिली हैं , पर ये भी सही है कि कई media reports के अनुसार यह कार भारत में 2025 तक Launch हो सकता हैं ।

Mahindra BE RALL E Price in India

Mahindra  BE RALL E  Price  in  India

Mahindra BE RALL E एक बहुत ही Stylish car होने वाला हैं Mahindra के तरफ से भारत मे , लेकिन इस Car को अभी Mahindra ने सिर्फ Concept Car के रूप मे ही Showcase किया हैं । Mahindra के इस कार की कीमत की बात करे वो भी भारत में तो अभी तक से महिंद्रा के तरफ से इसके मूल्य के बारे में कोई भी Information मिला ही नहीं हैं but कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थ पता चला हैं कि भारत मे Mahindra BE RALL E Car का मूल्य 45 लाख से 50 लाख रुपए के बीच में हो सकता हैं ।

Leave a Comment