Vyrl Khabar

CSK Vs PBKS: पंजाब के शेरों के सामने परास्त हुई CSK के 11 Super Kings!

CSK Vs PBKS: 1 May 2024 बुधवार को हुए IPL क्रिकेट मैच में बाजी ही पलट डाली पंजाब टीम ने। बुधवार को मुकाबले में पंजाब की टीम ने चेन्नई को उन्ही के Homeground में हरा कर अपना दबदबा कायम रखा। IPL का 49 वां मुकाबला पंजाब और चेन्नई के बीच चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया।

CSK Vs PBKS

CSK Vs PBKS

बुधवार को हो रहे IPL क्रिकेट मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुआ जिसमें दोनों ही टीम IPL भारतीय टीमों में से जानी – मानी टीमें हैं। पंजाब किंग्स IPL टीमों में जानी – मानी टीम में से एक हैं। और चेन्नई सुपर किंग्स टीम भी बहुत लाजवाब खेलती हैं । CSK Vs PBKS दोनों टीम में किस टीम की जीत और किस टीम पराजय हुई । यह जानने के लिए इस Artical को लैस तक पढ़ें। तो चलिए इस देश का सबसे बड़ा और काफी लोकप्रिय आईपीएल क्रिकेट मैच के ओवरॉल स्कोर को जानते हैं।

IPL Cricket Match CSK Vs PBKS

IPL Cricket Match CSK Vs PBKS

IPL का 49 वां मुकाबला पंजाब और चेन्नई के बीच चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। जहां सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK की टीम ने 163 रनों का लक्ष्य पंजाब को दिया। टॉस गवा कर , उतरी CSk की टीम ने निर्धारित 28 ओवर में 163 रन बनाए। जिसमें सबसे ज्यादा रन कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने बनाए।

CSK Vs PBKS Vickets

CSK का आगाज करने आये अजिंक्य रहाणे और कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने अच्छी साझेदारी निभाई। पहले विकेट के लिए 64 रन बनाए , तभी हरप्रीत ने लगातार दो विकेट झटक दिए। रहाणे और शिवम दुबे जहां दुबे बिना खाता खोले लौट गए । मैदान में टीके रहे गायकवाड ने रिवजी के साथ मिलकर 37 रन बनाए , तो वहीं पंचवे विकेट के लिए मोईन अली के साथ में 38 रन की साझेदारी की। इस IPL क्रिकेट में धोनी का बल्ला भी कुछ काम नहीं कर पाया। 11 गेंद में 14 रन बनाकर रन ऑल आउट हो गए ।

आपको यह बता दे कि धोनी पहली बार इस सीजन में आउट हो गए। धोनी का लास्ट ओवर मिचेल नाबाद रहे। बात बताए गेंदबाजी की तो पंजाब के तरफ से राहुल ने रबड़ा और अरशदीप ने 1 विकेट लिए कुछ खास नहीं रही , चौथे ओवर में ही प्रभसिमरण ग्लिशन का शिकार बन गए । हालांकि पंजाब का मोर्चा जॉनी ब्रेयसटो और राइली रोसौव ने संभाला, अफसोस वे अर्धशतक नहीं बना पाए। तभी शिवमं दुबे ने ब्रेयसटो को धोनी के हाथों कैच आउट कर डाला। तभी शारदल ठाकुर ने भी रोसौव को बोल्ड कर डाला।

CSK Vs PBKS Overall Winner of The IPL Cricket Match

मैदान में आये शशांक सिंह और सैम करण ने अच्छी बल्लेबाजी कर मैच को जीत लिया। पंजाब की टीम ने IPL में CSK की विरुद्ध जीत दर्ज करने वाली दूसरी टीम हैं।

CSK Vs PBKS Overall Winner of The IPL Cricket Match

Leave a Comment