Vyrl Khabar

Hardik Pandya Divorce Natasha: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पाण्ड्या का हो रहा हैं तलाक या फिर है ये एक अफवाह, पूरा जानें!

Hardik Pandya Divorce Natasha: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पाण्ड्या का तलाक हो रहा हैं या फिर ये बस एक अफवाह हैं। आज हम इस आर्टिकल में इसी के बारे सारी जानकारियाँ लाए हैं, तो इस आर्टिकल को आखिरी तक पढ़ें।

Hardik Pandya Divorce Natasha

हार्दिक पाण्ड्या और नताशा की शादी

Hardik Pandya Divorce Natasha

आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चित विषय हार्दिक पाण्ड्या और नताशा के तलाक को लेकर हो रहे हैं। क्या ये बात सच हैं या फिर बस तेज रफ्तार से बढ़ती हुई एक अफवाह हैं। इसके बारे में हम आपको आगे बताएंगे। उससे पहले हम आपको यह बता दे कि इस स्टार कपल ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार शादियाँ की हुई हैं। जी हाँ दोस्तों, इन्होंने अपनी पहली शादी साल 2020 Covid-19 के दौरान में ही की थी और फिर अपनी दूसरी शादी साल 2023 में उन्होंने सनातन धर्म के अनुसार मंडप में सात फेरों के सातों वचन लिए और साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी।

हार्दिक पाण्ड्या और नताशा की तलाक: एक सच या अफवाह

अचानक सोशल मीडिया पर एक वीडियो आई और पूरे माहौल को गरम दिया हैं। यहाँ तक की IPL भी ठंडा पड़ गया हैं। इसके आगे तो हाल ही में शुरू होने वाला T20 World Cup की भी खबर नहीं हैं। तो चलिए हम बताते हैं कि इस विडिओ में हार्दिक पाण्ड्या और नताशा के शादी का मजाक बनाया जा रहा हैं। जी हाँ दोस्तों, ये एक Fake News हैं। क्योंकि अभी तक इस खबर पर हार्दिक पाण्ड्या और नताशा दोनों ही चूपी बनाए हुए हैं। और नताशा भी अपनी मैरीड लाइफ में बहुत खुश और इन्जॉय कर रही हैं। हालांकि यह न्यूज एक कन्फॉर्म न्यूज बन गया हैं, लेकिन यह बहुत गलत हैं।

हार्दिक पाण्ड्या IPL Cricket Match 2024 में Mumbai indians के कप्तान थे जिसमें इनका प्रदर्शन बेहद अच्छा नहीं रहा। यही वजह हैं कि पाण्ड्या को बहाल किया जा रहा हैं। हम आपको यह बता दे कि हार्दिक पाण्ड्या हमेशा से एक बहुत अच्छे खिलाड़ी रहे और उन्होंने कई बार अपने आप को बेस्ट प्रूफ किया हैं। और वे अभी T20 World Cup भी खेलेंगे और वे उसकी तैयारी में जुटे हुए हैं तो प्लीज अब, ये बकवास बंद करे।

Leave a Comment