Vyrl Khabar

IND vs ENG T20 World Cup Semi Final: आज भारत-इंग्लैंड के बीच T20 विश्वकप का सेमीफाइनल मैच जानिए पिच और मौसम की जानकारी!

IND vs ENG T20 World Cup Semi Final: भारत और इंग्लैंड के बीच सेमी फाइनल क्रिकेट मैच 27 जून 2024 को भारतीय समयानुसार रात 08:00 बजे गुयाना नैशनल स्टेडियम में खेल जाएगा। आज के इस ब्लॉग पोस्ट में आपको हम यह बताने जा रहे हैं की भारत इंग्लैंड के बीच होने वाले T20 World Cup Semi Final क्रिकेट मैच कब, कहाँ और आज का मौसम कैसे रहेगा, कहीं मौसम खराब होने के वजह मैच तो रद्द नहीं हो जाएगा। ये सभी बातें जानने के लिए ा इस आर्टिकल को इसके आखिरी पंक्ति तक पढे।

IND vs ENG T20 World Cup Semi Final

IND vs ENG T20 World Cup Semi Final

भारत ने 24 जून को खेले गए सुपर – 8 राउन्ड मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टी – 20 विश्वकप 2024 के सेमीफाइनल में जगह बना ली हैं। सुपर – 8 राउन्ड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का शुरुआत तो काफी खराब था, क्योंकि मैच के शुरू में ही सिर्फ 6 रन पर ही भारत का पहला विकेट गिर गया। हालांकि भारतीय कप्तान रोहिट शर्मा ने दमदार पारी खेली और मात्र 41 गेंदों में 92 रनों की बौछार कर दी । 5 विकेट पर 205 रन बनाकर टीम इंडिया ने 24 रनों से इस मैच में जीत दर्ज कर ली थी।

रात 8 बजे खेला जाएगा मैच

अब, दूसरा सेमीफाइनल मैच 27 जून को खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला की शुरुआत आज रात 08:00 बजे से गुयाना नेशनल स्टेडियम में होगी। डिफ़ेंडींग चैंपियंस इंग्लैंड और भारत के बीच सेमीफाइनल मैच आज 27 जून को भारतीय समयानुसार रात 08:00 बजे गुयाना नेशनल स्टेडियम में खेल जाएगा। ऐसा बताया जा रहा हैं कि सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में चार स्पिनर्स के साथ उतरने को लेकर भी बातचीत की हैं।

गुयाना स्टेडियम की कैसी हैं पिच

अगर बात करे गुयाना नेशनल स्टेडियम की पिच के बारे में तो हम आपको यह बता दे कि गुयाना नेशनल स्टेडियमकी जिस पिच पर भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल (IND vs ENG T20 World Cup Semi Final) का मुकाबला खेल जाएगा , वह खिलाड़ियों और गेंदबाजों दोनों के लिए ही काफी बेहतर हैं।

हल्की बारिश की उम्मीद

अगर वहाँ की मौसम की जानकारी को आपके साथ साझा करे तो आपको यह बता दे कि यहाँ पर तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और आर्द्रता 77 % के आसपास रहने की उम्मीद हैं, वहीं 1.87 मीटर/सेकंड हवाएं चलने की उम्मीद हैं। इसके अलावा स्टेडियम पर हल्की बारिश की आशंका हैं जिससे खेल की परिस्थिति प्रभावित हो सकती हैं।

Leave a Comment