Vyrl Khabar

India Vs Bangladesh: भारत के तीन दिग्गज खिलाड़ियों ने एक घंटे में ही पवेलीयन लौटे , तीनों दिग्गज खिलाड़ियों को बांग्लादेश के ‘लंबू’ ने किया शिकार!

India Vs Bangladesh: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच हो रहे मुकाबला में बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने इस पहले टेस्ट सीरीज में लगातार तीन विकेट को एकही गेंदबाज के हाथों से गवाएं हैं। खेल शुरू होते ही भारत के दिग्गज खिलाड़ी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आये। रोहित शर्मा महज 6 रन ही बनाकर पवेलीयन लौट गए । रोहित शर्मा के बाद मैदान पर उतरे शुभमन गिल , गिल को बिना खाता खोले ही पवेलीयन लौटना पड़ा ।

उसके बाद मैदान पर विराट कोहली आये और विराट कोहली भी ज्यादा देर तक विकर्त पर नहीं टिक पाए और जल्द ही विकेटकीपर लिटन दास को कैच थमा दिया। भारत के इन तीनों दिग्गज खिलाड़ियों को हसन महमूद ने पवेलीयन भेजा हैं।

सार

India Vs Bangladesh

भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे दो टेस्ट सीरीज में पहला टेस्ट सीरीज चेन्नई में हुआ । बांग्लादेश ने टॅास जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया तो कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने हैरानी जताई । मैच शुरू होते ही बांग्लादेश ने गेंदबाजी का फैसला किया। और लगभग एक घंटा के अंदर ही भारत के तीन दिग्गज खिलाड़ियों को पवेलीयन भेज दिया । पहले टेस्ट सीरीज के पहले दिन का एक घंटा बांग्लादेश के नाम रहा। भारत के 3 विकेट पर सिर्फ 36 रन ही बने थे।

विस्तार

india vs bangladesh test series 2024

भारत बांग्लादेश के बीच क्रिकेट मे पहले पड़ाव में ही भारतीय कप्तान आउट हो गए। कुछ ही रन बनाए होंगे की कुछ कोशिश नाकाम हो गई और आउट हो गए। उसके बाद मैदान पर कुछ आस जगाए शुभमन गिल आये और चाह में तो ये भी थे कि कुछ बेहतरीन करे लेकिन कुछ समय उनके साथ नहीं दी और शुभमन गिल बिना खाता खोले ही पवेलीयन को लौट गए।

उसके बाद, विराट कोहली मैदान पर फैंस के विश्वास के साथ आये, थोड़ा सा खेले भी और फिर उसके थोड़े समय बाद ही इनकी कोशिश नाकाम हुई और विराट कोहली कैच आउट हो गए। और फिर ये भी पवेलीयन लौट गए। भारत ने 3 विकेट पर सिर्फ 36 रन ही बनाए थे।

ऐसा माना जा रहा है कि भारत बांग्लादेश के बीच हो रहे यह पहले टेस्ट सीरीज पहला एक घंटे का समय बांग्लादेश के लिए सुनहरा समय था।

Leave a Comment