Vyrl Khabar

Mahindra Bolero Neo Plus: जानिए इस गाड़ी के दमदार , शानदार Features के साथ कब launch होगी ये गाड़ी भारत मे और इसकी Price होगा कितना!

Mahindra Bolero Neo Plus

Mahindra Bolero Neo Plus

Mahindra ने लोगों को Surprise कर देने वाला और एकदम से लोगों के मन को खुश कर देने वाला इस साल यानि की 2024 में बहुत ही अनोखा और हैरान कर देने वाले गाड़ी को Launch करने वाला हैं । Surprising वाली बात यहाँ यह हैं कि इस गाड़ी मे Mahindra 9 comfortable siter वाला गाड़ी launch करने वाला हैं । जिसमे एक या दो छोटी Family आराम से adjust कर सकती हैं ।

इसके साथ ही महिंद्रा इस नई गाड़ी में new – new और बेहतरीन – बेहतरीन Features को add किया हैं । जो की लोगों के जरूरतों और Comfortable का खास ध्यान रखकर बनाया गया है ।

Mahindra Bolero Neo Plus Size

Mahindra Bolero Neo Plus Size

Mahindra Bolero neo Plus भारतीय बाजार में पहले से मौजूदा कार bolero neo से लगभग 400 mm अधिक लंबी होगी । और Mahindra के इस Launch होने वाले गाड़ी की लंबाई 4400 mm , चौड़ाई 1795 mm और इसकी ऊंचाई 1812 mm हो सकती हैं ।

Mahindra के इस SUV गाड़ी में दो सीटें option में पेश किया जा सकता हैं , जिसमे एक 7- seater Option होगा और वहीं दूसरा 9-seater Option होगा । और ऐसा माना जा रहा हैं कि लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करेंगे ।

और यही नहीं दोस्तों , यहाँ पर एक और काबिले -ए -तारीफ ऑप्शन को पेश किया जा सकता हैं , कि इसमे Ambulance varient भी हो सकती हैं । इसमें 4-सीट और एक bed मिल सकता हैं । और भी इस गाड़ी के बारे Imformation नीचे दिए गए Table में दिया गया हैं :

Car Category Mahindra Bolero Neo Plus
Lenght4400 mm
width1795 mm
Height1812 mm
Number of Seats9
Mileage17 km/l
Engine1493 CC
Power Generate74.96 BHP
Mahindra Bolero Neo Plus

Mahindra Bolero Neo Plus Mileage

इस गाड़ी की Mileage की बात करे तो इसका का माइलिज लाजवाब हैं । और इस गाड़ी के दमदार Engine के कारण इस गाड़ी की Mileage 17 किलोमीटर प्रति लीटर तक की शानदार mileage आपको देखने को मिल जाएगी । लगातार किसी लंबी jorney के लिए Mileage और भी बढ़ सकती हैं ।

Mahindra Bolero Neo Plus Engine

Mahindra Bolero Neo Plus Engine

Mahindra Bolero Neo Plus गाड़ी की अगर हम इंजन की बात करें तो इसका engine 1493 CC का टर्बो इंजन इसमें दिया गया हैं , जो की 74.96 BHP तक की Power को generate करती हैं । Mahindra की यह गाड़ी Off – roading में भी बहुत धाकड़ मानी जाती हैं । और इसी के कारण यह गाड़ी काफी चर्चा में रहती हैं । Mahindra के engine को बहुत Powerful माना जाता हैं । इसके साथ ही इस गाड़ी मे आपको Manual Transmission भी देखने को मिल सकता हैं ।

Mahindra Bolero Neo Plus Launch in India

Mahindra Bolero के इस गाड़ी का इंतजार तो लगभग – लगभग सबको ही हैं , क्योंकि इस कार के Features बाकी गाड़ियों से बेहतर है और इस गाड़ी ने कई धांसू गाड़ियों को पछाड़ा हैं , तो हम आपको बता दे की इस गाड़ी की Launching भारत के पवित्र भूमि पर May 2024 तक हो सकता हैं ।

Mahindra Bolero Neo Plus Price in India

Mahindra bolero के इस गाड़ी bolero neo plus की भारत में कीमत की बात करें तो इस गाड़ी के अगर Base – Model की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 9.78 लाख रुपये है , और वहीं अगर इस कार के Top – Model की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 10.79 लाख रुपये तक पहुँच सकती हैं ।

Leave a Comment