Vyrl Khabar

IPL Cricket News 2024: हैदराबाद ने नहीं किया राजस्थान को आबाद!

IPL Cricket News 2024: पिछले आईपीएल मैच में हैदराबाद और राजस्थान के बीच हो रहे आईपीएल 2024 क्रिकेट मैच में हैदराबाद ने राजस्थान को इस बार आबाद नहीं किया हैं। यानि कि हैदराबाद ने राजस्थान को जीतने नहीं दिया हैं। पैर कमीन्स के अगुआई में खेल रही हैदराबाद की टीम में राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से हराकर फाइनल में जगह बना लिया हैं। फाइनल क्रिकेट मैच में कोलकता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे हैदराबाद ने राजस्थान को आबाद होने नहीं दिया हैं।

IPL Cricket News 2024

सार

IPL Cricket News 2024

राजस्थान रॉयल्स ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी की और बैटिंग करने उतरी हैदराबाद। हैदराबाद की शुरुआत खराब रही पहले पावर प्ले बॉल में ही अभिषेक शर्मा को 12 रन पर राहुल त्रिपाठी को 37 रन पर एडेन माकरम को रन पर आउट कर दिया हैं । चाट विकेट गवाने के बाद आये। हेनरिक क्लासेन ने हैदराबाद मोर्चा संभाला और 34 गेंद पर 50 रन की पारी खेली। शाहबाज अहमद के साथ मिलकर हैदराबाद को एक लायक स्कोर तक पहुंचाया।

विस्तार

एक समय के बाद 120 रन पर 6 विकेट गवा चुके हैदराबाद की टीम को क्लासें ने उबारा और अपनी टीम को 175 रन तक पहुंचाया। अपने लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआती दौर काफी बत्तर रही। बैंगलुरु को बाहर का रास्ता दिखने वाली आरआर के बैटर्स ने अपने फैंस को काफी निराश किया हैं इस बार। हालांकि सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने शुरुआत में अच्छे शाट लगाए, परंतु सबसे ज्यादा निराश कप्तान संजु सैमसंग थे। टॉम कोहलर कैंडमोर, रियान पराग और सिमरन हेटमायर ने किया।

ये सारे बल्लेबाज माँ रन के अंदर ही पवेलीयन लौट गए , तो वहीं रविचनु आश्विन ने तो खाता भी नहीं खोला था, तभी पवेलीयन को लौट गए। अगर बात करे गेंदबाजी की तो आज जादू चलाया हैं शाहबाज ने क्योंकि 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट लिया हैं।

Leave a Comment