Vyrl Khabar

Telangana DSC 2024 Results declared: देखिए यहाँ से तेलांगना शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट!

Telangana DSC 2024 Results declared: स्कूल शिक्षा विभाग, तेलंगाना ने शिक्षक पदों के लिए सीधी भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं। जो भी अभ्यर्थी TS DSC ने शिक्षक पद के लिए परीक्षा दिया था उन सब के लिए ये खुशखबरी हैं तेलंगाना शिक्षक विभाग ने अपने आधिकारिक वेबसाईट https://tgdsc.aptonline.in/tgdsc/ पर रिजल्ट को घोषित कर दिया हैं। इसके ऑफिसियल वेबसाईट पर जाकर आप अपना रिजल्ट आसानी से देखने के साथ – साथ अपने रिजल्ट को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

तेलंगाना डीएससी 2024 की परीक्षाएं 18 जुलाई से 5 अगस्त, 2024 के बीच ऑनलाइन आयोजित की गई थीं. ये परीक्षाएं हर दिन दो पालियों में आयोजित की गई थीं. इस परीक्षा में शामिल पद थे: स्कूल सहायक, शारीरिक शिक्षा शिक्षक (पीईटी), माध्यमिक ग्रेड शिक्षक, भाषा पंडित। इसका रिजल्ट 30 सितम्बर 2024 को घोषित किया गया हैं । जिन अभ्यर्थी ने इस इग्ज़ैम को दिया हैं, वो अपना रिजल्ट इसके आधिकारिक वेबसाईट https://tgdsc.aptonline.in/tgdsc/ पर जाकर देख सकते हैं और अपना रिजल्ट वही से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

इसके बारे में और सारी जानकारी को जानने और साथ ही रिजल्ट को डाउनलोड करने के लिए इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढे।

How to Download Telangana DSC 2024 Result

TG DSC - 2024 General Ranking Lists

तेलंगाना डीएससी 2024 परीक्षा का रिजल्ट 30 सितम्बर 2024 को अनाउन्स किया गया हैं। और इस इग्ज़ैम के रिजल्ट को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों फॉलो करे।

चरण 1. तेलंगाना डीएससी 2024 परीक्षा का रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उसके ऑफिसियल वेबसाईट https://tgdsc.aptonline.in/tgdsc/ पर जाए।

चरण 2. अब, स्क्रीन पर दिए ”TG DSC – 2024 General Ranking Lists” पर क्लिक करे।

चरंण 3. स्क्रीन पर दिए गए फॉर्म के मुताबिक अपने डिटेल्स को भरे। और ‘सबमीट’ के ऑप्शन पर क्लिक करे ।

चरण 4. अब, आपका रिजल्ट स्क्रीन पर आपके सामने होगा।

चरण 5. अब, आप आसानी से यहाँ से प्रिन्ट के ऑप्शन पर क्लिक कर अपना रिजल्ट प्रिंटर के सहायता से आसानी से प्रिन्ट आउट कर सकते हैं।

आशा करते हैं , आपको तेलंगाना डीएससी 2024 परीक्षा का रिजल्ट डाउनलोड करने का तरीका समझने और करने में कोई दिक्कत न हुई होगी। अगर आपको इस आर्टिकल से कोई हेल्प मिल हो या यह आर्टिकल पसंद आया हो तो आप इसको लाइक और वेबसाईट को सबस्क्राइब जरूर कर ले, ताकि आपको यहा से आपके काम के आर्टिकल मिलता रहे और आपका कोई भी काम ना रुके।

धन्यवाद

Leave a Comment