Vyrl Khabar

Mahindra Thar Roxx Booking Open: महिंद्रा ने अपनी शानदार कार को लॉन्च किया, जिसका अब बुकिंग भी आरंभ हो गया हैं !

Mahindra Thar Roxx Booking Open: महिंद्रा ने अपनी न्यू कार 5-डोर Mahindra Thar Roxx को 15 अगस्त 2024 को भारत में लॉन्च किया हैं। आप सभी तो यह जानते ही हैं कि भारत में महिंद्रा के गाड़ियों को किस कदर पसंद किया जाता हैं। और इस कार की बुकिंग भी दशहरा के शुभ अवसर के प्रथम दिन पर प्रारंभ हो गई है । चौकाने की बात तो यह हैं कि बुकिंग कल ही आरंभ हुआ और कुछ घंटों बाद ही Mahindra Thar Roxx कर की लाखों बुकिंग हुई और जिसमें कुछ बुकिंग तो ऑफलाइन मोड में भी किया गया हैं। यह कार 5-डोर कार हैं। और इस कार में महिंद्रा काफी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को डाला हैं।

Mahindra पूरे भारत में लोगों के दिलों पर राज करने वाला कंपनी हैं। और इस कंपनी के गाड़ियां भी काफी बेहतरीन और शानदार होने के साथ – साथ पावरफूल भी होता हैं। यही कारण है कि लोग इस कंपनी के गाड़ियों को काफी पसंद करते हैं। तो चलिए इस कार के बारे में और विशेष जानकारियों को जानते हैं।

Mahindra Thar Roxx Booking Open

Mahindra Thar Roxx Booking Open

Mahindra Thar Roxx Booking की बात करे तो हम आपको बता दे कि Mahindra Thar Roxx की Booking दशहरा के शुभ अवसर के प्रथम दिन पर यानि कि 3 अक्टूबर 2024 , 11 AM से आरंभ हो चुका हैं। चौकाने की बात तो यह हैं कि बुकिंग कल ही आरंभ हुआ और कुछ घंटों बाद ही Mahindra Thar Roxx कर की 1,76,218 बुकिंग हुई और जिसमें कुछ बुकिंग तो ऑफलाइन मोड में भी किया गया हैं। इससे यह जाहिर होता हैं कि लोगों में कितनी उत्सुकता हैं, इस कार को लेकर तभी तो मात्र एक घंटे में ही लाखों बुकिंग हो गई हैं।

Mahindra Thar Roxx Specifications

अगर बात करे Mahindra Thar Roxx Specifications की तो हम आपको यह बता दे कि यह एक 5-डोर कार हैं। Mahindra Thar Roxx कार की इंजन कपैसिटी 1997 सीसी हैं और इसका इंजन टाइप 2.0 L mStallion turbo petrol और इसका इंजन पावर 150 bhp हैं। इस कार टॉर्क 330 Nm है। इस कार में बहुत सारे वेरीअन्टस हैं। और इसके साथ ही इस कार आपको बेहतरीन रंग भी मिल सकते हैं।

Mahindra Thar Roxx कार में रियर ब्रेक डिस्क टाइप होता हैं और इसका फ्रन्ट ब्रेक भी डिस्क टाइप का ही होता हैं। इसमें व्हील्स अलॉय टाइप के हैं। इसमें फ्यूल टाइप डीजल हैं। और इसका ट्रैन्ज़्मिशन मिशन ऑटोमैटिक हैं। इसमें बूट स्पेस 447 Litres हैं। और इसका इंजन displacement 2184 cc हैं।

Mahindra Thar Roxx Specifications

इस कार के बारे में और भी ढेर सारी जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Table को पढे।

Mahindra Thar Roxx Specifications
Exterior
Sunroof Type Panoramic
SunroofYes
Power WindowsYes
Rear WiperYes
Rear Defogger Yes
Daytime Running LightsYes
Interior
TachometerYes
Digital clusterYes
UpholsteryYes
Glove BoxYes
Additional FeaturesHandle For Front passenger, MID Display in istrument cluster, dashboard grab, Adventure Satistics
Engine & Transmission
Engine Type2.2 L mHawk Diesel
Engine Capacity2184 cc
Transmission TypeAutomatic (TC)
Fuel TypeDiesel
Power172 bhp @ 3500 rpm
Displacement2184 cc
Fuel & Performance
Fuel Type Diesel
Diesel Fuel Tank capacity57 Litres
Diesel Highway mileage10 Kmpl
Emission Norm ComplianceBS VI 2.0
Suspension, Steering & Brakes
Front SuspensionDouble wishbone suspension
Rear Suspension Multi-link, Solid Axle
Steering Type Hydraulic
Steering Gear TypeRack & Pinion
Mahindra Thar Roxx Specifications

Mahindra Thar Roxx Price in India

अब, अगर बात करे Mahindra Thar Roxx Price in India के बारे मे तो हम आपको यह बता दे कि इस कार की बुकिंग 3 अक्टूबर 2024 से ही शुरू हैं और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं इस कार को तभी तो Booking Open होने के लगभग 1 घंटा बाद ही 1,76,280 तक की बुकिंग हो चुकी थी । और अगर इस कार के कीमत के बारे में बात करे तो इस कार में कई सारे वेरीन्टस हैं। जिसकी कीमत 12 लाख के स्टार्टिंग से लेकर 22 लाख तक की हैं।

Leave a Comment