Vyrl Khabar

Motorola Edge 60 Fusion 5G Best: Motorola के नए स्मार्टफोन के लॉन्च होने के खबर के साथ – साथ, जानिए आखिर क्या खास है इस स्मार्टफोन में की काफी उत्सुक हैं लोग लॉन्च होने से पहले ही !

Motorola Edge 60 Fusion 5G: हैलो दोस्तों , स्वागत हैं आपका इस आर्टिकल में सबसे पहले मैं आपको यह बता दू कि अगर आप एक नया फोन लेने के बारे मे सोच रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके के लिए काफी लाभदायक होने वाली हैं । और आप एक अच्छे से फोन के बारे में जान पाएंगे। आज इस ब्लॉग पोस्ट में Matorola के लॉन्च होने वाले न्यू फोन Motorola Edge 60 Fusion 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे। तो आप इस आर्टिकल में आर्टिकल के आखिरी पंक्ति तक बने रहे।

Motorola Edge 60 Fusion 5G

Motorola Edge 60 Fusion 5G स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली हैं। इस फोन की सबसे खास बात यह हैं कि इसमें 7200 mAh की बैटरी कपैसिटी मिलने वाली हैं। आपको इस फोन को चार्ज करने में बहुत ज्यादा विलंब नहीं लगने वाला हैं। आपको बता दे की इस फोन को 0% से 100% तक चार्ज करने में मात्र 28 – 30 मिनट लगने वाला हैं। इस फोन में कैमरा की बात तो सबसे रोचक हैं क्योंकि इस फोन बेस्ट मेगापिक्सेल के कैमरा को डाला गया हैं। जो मै आपको आगे के पैराग्राफ में बताऊँगी।

Motorola Edge 60 Fusion 5G Launch Date in India

सबसे पहले Motorola के न्यू Smartphone के बारे में Motorola Edge 60 Fusion 5G Launch Date in India की बात से आरंभ करते हैं । इस फोन के भारत मे कब तक लॉन्च होगी इस बात की पुष्टि अभी तक Motorola के आधिकारिक वेबसाईट ने साझा नहीं किया हैं। पर आपके जानकारी के लिए यह बता दे कि टेक्नॉलजी जगत के प्रसिद्ध न्यूज पोर्टल्स का यह मानना हैं कि Motorola Edge 60 Fusion 5G smartphone की भारत मे पेशकश जनवरी 2025 के महीने के अंतिम सप्ताह मे हो सकता हैं।

Motorola Edge 60 Fusion 5G Display

यदि बात करे Motorola Edge 60 Fusion 5G Display की बारे में तो आपको बता दे कि स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज़ 6.6 इंच की आमोलेड डिस्प्ले हैं। जिसका फ़ासटेस्ट रिफ्रेश रेट 120 Hz हैं, और इसका रेसोल्यूशन 1080 × 2700 पिक्सेल को सपोर्ट करता हैं। इसके अलावा, डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है और इसमें गोरिल्ला ग्लास का भी प्रोटेक्शन मिल जाएगा।

Motorola Edge 60 Fusion 5G Spefications

अगर Motorola Edge 60 Fusion 5G Spefications के बारे में बात करे तो मै आपके जानकारी के लिए यह बता दू कि इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स काफी शानदार और दमदार हैं। इसमे अगर कैमरे की बात करे इसमे ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा हैं जिसमें 50 MP + 13 MP + 5 MP का बेहतरीन कैमरा मिल रहा हैं। और इसके साथ ही इसमें Punch hole का 32 मेगापीक्सेल्स का बेहतरीन कैमरा डाला गया है।

Motorola Edge 60 Fusion 5G Spefications

Motorola Edge 60 Fusion 5G के बैटरी की बात करे तो इस फोन का 7200 mAh की बैटरी कपैसिटी मिलने वाली हैं। इसका चार्जिंग सपोर्ट 80 W का Turbopower चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता हैं। इस फोन के बारे में और भी ढेर सारी जानकारियों को जानने के लिए नीचे दिए गए Table की पढे।

Motorola Edge 60 Fusion 5GSpecifications
CAMERA
Rear Camera 50 MP f/1.9 (Wide Angle)
13 MP f/2.2 (Ultra wide)
5 MP (Macro) with autofocus
Front Camera32 MP
Video Recording4K @ 30 fps UHD, 1080p @ 30 fps FHD
Features Panorama, AR Stickers, Pro Mode (W/ Long Exposure), Smart Composition, Auto Smile Capture, Google Lens Integration, Active Photos, Timer, High Res, Digital Zoom , RAW Photo Output, HDR, Burst Shot, Assistive Grid
BATTERY
Type Non-Removal battery
Capacity7200 mAh
Fast Charging Yes 80W Turbopower charging
Reverse ChargingYes
DISPLAY
TypeAMOLED
Size6.7 inches
Resolution1080×2400 pixels
Resfresh rate144 Hz
Glass TypeCoring Gorilla Glass 5
PPI390 PPI
MEMORY
RAM 8 GB
Storage256 GB
TECHNICAL
Operator System Android v15
Custom UIHello UI
GPUAdreno 710
CPUOcta Core Processor
ChipsetQualcomm Snapdragon 7s Gen 3
Motorola Edge 60 Fusion 5G Spefications

Motorola Edge 60 Fusion 5G Price in India

अगर बात करे Motorola Edge 60 Fusion 5G Price in India के बारे में तो अपके जानकारी के लिए हम यह बता दे कि अभी तक इस फोन का भारत में प्राइस के बारे में इसके आधिकारिक वेबसाईट पर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन टेक्नॉलजी जगत के प्रसिद्ध न्यूजपोर्टल्स का यह मानना हैं कि भारत में इस फोन की कीमत लगभग 30,000 रुपया तक हो सकता हैं।

Leave a Comment